भारत में एक से बढ़कर एक पावरफुल बाइक लॉन्च करने वाली देसी कंपनी Royal Enfield ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Royal Enfield bullet 350 को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है, जो कि 2023 Royal Enfield Royal Enfield है।

,

Royal Enfield ने शानदार लुक और लेटेस्ट फीचर्स से लैस New Generation Royal Enfield Bullet 350 को Chrome, Dark, Halcyon, Redditch और Signals जैसे 5 शानदार वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, देखें नई Bullet 350 के सभी वेरिएंट्स की कीमत और खासियत समेत सारी जानकारी।

,

Royal Enfield लुक के साथ ही कुछ मॉडर्न डिजाइन और लेटेस्ट फीचर्स से लैस नई Bullet 350 के बारे में आप कह सकते हैं, कि यह ऐसी बाइक है, जो हर उम्र के लोगों के लिए पेश की गई है और Bullet 350 में नया प्लैटफॉर्म और नई चेचिस के साथ ही नया इंजन और कई सारे लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे।

,

नई Bullet 350 क्रोम सीरीज में टॉप वेरिएंट के बाइक्स हैं, जो कि प्रीमियम लुक से लैस हैं और Bullet 350 को 1950 के दशक के ब्रिटिश मोटरसाइकल्स की झलक दिखती है, Royal Enfield से क्रोम रेड और क्रोम ब्रॉन्ज जैसे डुअल टोन टैंक कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है।

,

Royal Enfield की New Bullet 350 Halcyon वेरिएंट की कीमत 1.93 लाख रुपये, New Bullet 350 Signals वेरिएंट की कीमत 2.04 लाख रुपये, New Bullet 350 Dark वेरिएंट की कीमत 2.11 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट New Bullet 350 Chrome वेरिएंट की कीमत 2.15 लाख रुपये है।

,

Royal Enfield ने बिल्कुल नई फिलॉसफी के साथ अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक New Bullet 350 को नए अवतार में पेश किया है और वाकई यह काबिलेतारीफ है, क्योंकि नई Royal Enfield Bullet 350 में लोगों को वो सबकुछ मिलेगा, जिसकी वो उम्मीद करते हैं।

,

Royal Enfield Bullet 350 नए प्लैटफॉर्म पर डिवेलप किया गया है, इसमें नया इंजन है और इसमें ट्रिपर नैविगेशन जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी हैं, Royal Enfield Classic 350 को 5 खास वेरिएंट और 11 कलर ऑप्शंस में पेश किया है, New Royal Enfield Bullet 350 Redditch बेस वेरिएंट है, जिसकी कीमत 1.84 लाख रुपये है।

,

Royal Enfield Bullet 350 Redditch वेरिएंट इस बाइक के पुराने मॉडल से इंस्पायर्ड है Royal Enfield Bullet 350 बेस मॉडल को सिंगल टैंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जो कि Redditch Grey और Redditch Sage Green है और इसके कॉम्पोनेंट्स ब्लैक कलर ऑप्शंस में हैं।

,

Royal Enfield Bullet 350 नई डार्क सीरीज की बाइक युवाओं को काफी पसंद आएगी यह शहरी लुक के साथ है, Royal Enfield Bullet 350 में कस्टमाइजेशन का भी विकल्प है, यह स्टील्थ ब्लैक और गनमेटल ग्रे कलर ऑप्शंस में है, इस सीरीज की बाइक्स में अलॉय व्हील्ज और ट्यूबलेस टायर्स दिखेंगे।

,

Royal Enfield Bullet Signals 350 वेरिएंट को मार्श ग्रे और डेजर्ट सैंड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है,जो कि Royal Enfield Bullet 350 के आर्म्ड फोर्सेस से एसोसिएशन को दर्शाती है, Royal Enfield Bullet Signals 350 सीरीज की बाइक में टैंक पर स्पेशल बैजेज और ग्राफिक्स दिखते हैं।

,