अपनी अपकमिंग एसयूवी Maruti Suzuki Baleno लॉन्च की तैयारियों में जुटी है और अगले साल ऑटो एक्सपो 2023 में Baleno की पहली झलक दिखने की संभावना है।

,

New Baleno को Maruti Suzuki हैचबैक और कॉम्पैक्ट एसयूवी के Cross वर्जन के रूप में पेश करेगी, जिसे प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा के जरिये पेश किया जा सकता हैं।

,

सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में TATA और Hyundai समेत अन्य कंपनियों को Suzuki BREZZA के साथ ही अब अपकमिंग Suzuki एसयूवी BALENO के जरिये टक्कर देने के लिए तैयार किया जाएगा।

,

Maruti Suzuki Baleno एसयूवी की टेस्टिंग की झलक तो लंबे समय से चल रही है, Suzuki Baleno से किन खूबियों के साथ पेश करने वाली है, ये किसी को नहीं पता है।

,

Maruti Suzuki Baleno में माइल्ड और हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस 1.0 लीटर 3 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है

,

Maruti Suzuki की नई Baleno एसयूवी जो कि 102 बीएचपी की पावर और 150 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकता है। भारत में टाटा पंच से मुकाबला हो सकती है। , फीचर लोडेड माइक्रो एसयूवी

,

New Maruti Suzuki Baleno में 5 स्पीड मैनुअल के साथ ही 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं, जो काफी आकर्षक हैं।

,

अगले साल मार्च तक Maruti Suzuki New Baleno को भारत में लॉन्च किया जा सकता है, 2023 Maruti Suzuki New Baleno की शुरुआती कीमत 8 लाख रुपये हो सकती है।

,

Baleno में स्प्लिट हेडलैंप, एलईडी, आकर्षक बंपर, 17 इंच की व्हील समेत, 9 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, ईबीडी, एबीएस और 6 एयरबैग्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

,