KIA ने हाल ही में अपनी सभी गाड़ियों की कीमतों में इजाफा कर दी है, वहीं KIA ने ग्राहकों को बेहतर राइड के लिए भारत में KIA Sonet में कुछ प्रमुख बदलाव कर रही है।

,

New KIA Sonet की कीमतें भी पहले की तुलना में थोड़ा बढ़ गई है, 2023 KIA Sonet की कीमत एक्स-शोरूम में 7.15 लाख से शुरू होकर 13.79 लाख रुपये तक आ सकती है।

,

KIA Sonet की कीमतों में 30 हजार रुपये तक की वृद्धी देखने को मिली सकती है, इसके साथ-साथ SONET के फीचर्स में भी कई जोड़ दार बदलाव किए गए हैं।

,

SONET के एंट्री लेवल ट्रिम, HTE में अब टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और साइड एयरबैग्स भी मिलेगा, इसके साथ ही KIA ने अब Sonet की पूरी रेंज में टीपीएमएस और 4 एयरबैग को स्टैंडर्ड के रूप दिया है।

,

KIA Sonet के HTK ट्रिम की फीचर लिस्ट में कोई बदलाव नहीं देखा गया है, HTE वैरिएंट में व्हाइट स्टिचिंग और रियर सीट फोल्डिंग नॉब के साथ सेमी-लेदर सीट भी मिलेगा।

,

New KIA Sonet के HTK+ IMT वेरिएंट में अब इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल असिस्ट कंट्रोल और ब्रेक असिस्ट भी दिया जाएगा।

,

New KIA Sonet से पहले, ये अतिरिक्त सुरक्षा सुविधाएं 2019 के kia sonet HTX और हाई ट्रिम्स पर उपलब्ध कराई गई थी, लेकिन अब KIA के सारे वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

,

New KIA Sonet के HTX और GTX एडिशन में अब 4.2 इंच का सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा, जो पहले केवल रेंज टॉपिंग ट्रिम्स के लिए आरक्षित किया जाता था।

,

New KIA Sonet के दूसरे, एचटीएक्स+ ट्रिम में अब कुल 6 एयरबैग, रीब्रांडेड KIA Sonet App और आईआरवीएम इंटरनल रियर व्यू मिरर पर नए एसओएस और KIA Sonet बटन भी मिलेगा।

,

KIA Sonet के कलर ऑप्शन में भी बदलाव देखने को मिलेगा, KIA को नए रंग में उपलब्ध होगा, 3 कलर ऑप्शन यानी इंटेलिजेंस ब्लू, गोल्ड बेज और स्टील सिल्वर को उपलब्ध कराया गया था।

,