Mahindra and Mahindra की पावरफुल SUV scorpio को जून 2022 में Scorpio-N को 13.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर बेचा गया था, जिसकी कीमत अब 23.9 लाख रुपये एक्स-शोरूम में हो सकता है।

,

Mahindra and Mahindra कंपनी का टॉप-स्पेक New Scorpio-N वेरिएंट की डिलीवरी को प्राथमिकता देगी, कंपनी सबसे पहले अपने उन 25000 कस्टमर्स को डिलीवरी देगी, जिन्होंने सबसे पहले बुकिंग कर लिया था। ।

,

Mahindra and Mahindra कंपनी ने पहले ही बता दिया है, जो पहले ऑर्डर के लिए लगभग 4 महीने का वेटिंग पीरियड चल रहा है, Mahindra कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पहले 10 दिनों के भीतर 7,000 यूनिट देने की घोषणा की है।

,

Mahindra and Mahindra ने आपके लिए एक जानकारी दी हैं, कि महिंद्रा ने यह भी घोषणा की है कि पहली 25,000 बुकिंग में Z8L वेरिएंट की डिलीवरी नवंबर के अंत तक पूरी हो जाएगी, बिलकुल सुरक्षित रूप में धासु फिचर्स के साथ।

,

जो लोग नहीं जानते हैं उनको य भी बता दें, Mahindra and Mahindra की New Scorpio-N गाड़ी को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि बुकिंग शुरू होने के मात्र 30 मिनट के अंतर कंपनी को 1 लाख से अधिक प्री-ऑर्डर प्राप्त किए थे।

,

Mahindra and Mahindra ने New Scorpio-N की बुकिंग 30 जनवरी 2023 से शुरू हुई थी, अगर आप भी Mahindra and Mahindra कि New Scorpio-N गाड़ी को लेना चाहते है तो 21,000 रुपये देकर Scorpio-N की बुकिंग करा सकते है।

,

आप Mahindra and Mahindra कि New Scorpio-N गाड़ी अपने आस -पास के Mahindra डीलरशिप या Mahindra आधिकारिक वेबसाइट पर भी बुक कर सकते हैं, बिलकुल आसन तरीके से बुक कर सकते है।

,

आपको बता दें बुकिंग के बाद से ही Mahindra and Mahindra कंपनी New Scorpio-N के वैरिएंट और कलर को पसंद करने के लिए आपको कुल दो सप्ताह का समय भी देगी, आप आराम से कलर पसंद कर सकते है घर में बैठे बैठे।

,

30 शहरों में New Scorpio-N की टेस्ट ड्राइव शुरू की जा चुकी है, ध्यान देने वाली बात है कि इस साल स्कॉर्पियो-एन की केवल 20,000 यूनिट्स को लाया जाएगा और कंपनी का लक्ष्य है कि इसकी सारी डिलीवरी दिसंबर, 2022 तक कर दी जाएगी।

,

Mahindra and Mahindra कि New Scorpio-N में दो इंजन विकल्प के साथ आयेगी। New Scorpio-N का पहला इंजन 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल इंजन है,जबकि New Scorpio-N का दूसरा इंजन 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन है।

,