दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने शुक्रवार को नई 2023 Hero New Passion Pro 'XTec' को लॉन्च करे जाने की संभावना है।

,

2023 Hero Passion Pro देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप में बिक्री के लिए उपलब्ध है, Passion Pro मोटरसाइकिल दो वैरिएंट्स - ड्रम और डिस्क में पेश की जा सकता हैं।

,

Passion Pro को आज के युवा पीढ़ी के लिए डिजाइन की गई परफॉर्मेंस ओरिएंटेड और नई Passion 110cc XTec सुविधा, सुरक्षा और यूटिलिटी फीचर्स की एक रेंज से भरी हुई है।

,

Hero कंपनी कि New Passion Pro के ड्रम वैरिएंट के लिए 74590 रुपये तय की है, वहीं New Hero Passion Pro 2023 का डिस्क वैरिएंट 78990 रुपये में उपलब्ध है।

,

नई Passion Pro में अपने सेगमेंट में सबसे अच्छे प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैम्प्स मिलते हैं, जो पारंपरिक हैलोजन लैंप की तुलना में 12 प्रतिशत लंबी बीम के साथ सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ ब्राइटनेस देते हैं।

,

New Passion मे एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और कॉल अलर्ट, माइलेज इंडिकेटर, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ और सर्विस रिमाइंडर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट समेत कई खास खूबियां हैं।

,

ये दोनों कीमतें दिल्ली में एक्स-शोरूम की हैं। Passion XTec 5 साल की वारंटी के साथ आता है, जो ब्रांड के भरोसे और विश्वसनीयता को दोहराता है।

,

Passion Pro को नया डिजाइन की स्पोर्टीनेस और एरोडायनामिक्स को भी बढ़ाता है, Passion Pro में 3डी ब्रांडिंग और रिम टेप को क्रोम किया है, जो इसकी प्रीमियम अपील में इजाफा करते हैं।

,

New Passion Pro में 9.8 पर्सेंट ब्याज दर से अगले 3 साल तक हर महीने 2,464 रुपये किस्त देना होगा, Passion Pro को फाइनैंस कराने पर आपको 12 हजार रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएगा।

,

New Passion Pro बीएस-6 मानकों वाले इंजन के साथ आती है, यह इंजन हाई परफॉर्मेंस राइड के लिए 7500 rpm पर 9 bhp का पावर आउटपुट और 5000 rpm पर 9.79 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

,