हैदराबाद स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी PURE ने हाल ही में भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Pure EV EPluto 7G को लॉन्च किया जा सकता है।

,

अपने लुक और स्टाइल में स्कूटर Vespa स्कूटर की याद दिलाता है, लेकिन यह एक फुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है, Epluto में बहुत सारी खासियतें हैं।

,

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर छह कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, Pure EPluto 7G में दिया गया मोटर 1500W तक का पावर जेनरेट कर सकता है।

,

Epluto में एक फ्रंट डिस्क और एक रियर ड्रम ब्रेक मैकेनिज्म मिलता है, भारत में Pure EV EPluto 7G की ड्राइविंग रेंज, कीमत, स्पेसिफिकेशंस के डिटेल्स।

,

New EPluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक और डिजाइन काफी हद तक Vespa और Bajaj Chetak EV की तरह नजर आता है, Epluto का हेडलैंप गोल है।

,

Epluto में 5-इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलता है, इसके जरिए राइडर को सभी जरूरी जानकारियां मिलती हैं, स्कूटर में स्मार्ट लॉक और चोरी से बचाने के लिए दिया गया है।

,

मॉडर्न जमाने के New EPluto 7G स्कूटरों में सुरक्षा के लिहाज से यह बेहद अहम फीचर है, New EPluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 76 किलोग्राम है।

,

Pure EPluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी इलेक्ट्रिक मोटर 1500W की मैक्सिमम पावर जनरेट करती है, जिससे स्कूटर 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पकड़ सकता है।

,

EPluto में पोर्टेबल 60V 2.5kWh क्षमता का बैटरी पैक शामिल है, बैटरी पैक को आसानी से घर में चार्ज किया जा सकत है, बैटरी को फुल चार्ज में करीब चार घंटे का समय लगता है।

,

EPluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज किए जाने पर 120 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है, कंपनी के मुताबिक, इस स्कूटर की टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है।

,