जर्मन कार निर्माता Volkswagen New Polo MTORCOPS देश में अपने लोकप्रिय हैचबैक मॉडल पोलो को बंद करने के मूड में नहीं है।

,

Volkswagen कार निर्माता ने संकेत दिया कि नई जनरेशन के POLO, जो वर्तमान में अंडर डेवलपमेंट हैं, 2023 में भारतीय बाजार में लॉन्च किए जा सकते हैं।

,

Volkswagen New Polo मैट एडीशन को बीएस 6 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड एफएसआई इंजन पर संचालित किया जाना जारी हो रहा है।

,

Volkswagen Polo 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से संबंधित, इंजन 108 बीएचपी की पावर और 175 एनएम के पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

,

Volkswagen POLO वर्तमान में दो इंजन विकल्पों के साथ भारत में पोलो हैचबैक ऑफर करता है, एक 1.0 लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है।

,

New Polo में 75PS पावर और 95Nm टॉर्क का उत्पादन करता है और दूसरा 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल मोटर 110PS पावर और 175Nm टॉर्क बनाता है।

,

Volkswagen कार की कीमत 6.01 लाख और 9.92 लाख के बीच है. पोलो वर्तमान में चार वेरिएंट्स – ट्रेंडलाइन, कम्फर्टलाइन, हाईलाइन प्लस और जीटी में उपलब्ध है।

,

Volkswagen New Polo को हैचबैक सेगमेंट में Hyundai i20, Maruti Suzuki Baleno, Toyota Glanza, TATA Altroz और Honda Jazz की प्रतिद्वंद्वी हैं।

,

6th जनरेशन का New Polo Model MQB A0 प्लेटफॉर्म पर आधारित है और सातवीं जनरेशन के New Polo Mode लोकल MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर आधारित होने जा रहे हैं।

,

भारत के बाहर बेची जाने वाली POLO हैचबैक की लंबाई चार मीटर से अधिक है, मैट एडीशन POLO का डिजाइन और दूसरे specification मौजूदा मॉडल के समान ही हैं।

,