Maruti Suzuki ने ऑटो एक्सपो 2021 में Jimny के 3 Door वर्जन को पेश किया था, Maruti Jimny कार ने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

,

Maruti Jimny को भारतीय बाजार में लाएगी लेकिन अब 5 Door अवतार में, Maruti Jimny SUV के टेस्ट मॉडल को टेस्टिंग के दौरान भारतीय सड़कों पर देखा गया है।

,

Maruti Suzuki कि ऐसी संभावना है कि वाहन निर्माता ऑटो एक्सपो 2023 में Maruti Suzuki New Jimny 5 डोर के प्रोडक्शन-स्पेक वर्जन को पेश करेगी।

,

Maruti Jimny 5 Door के जिस मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है वह कैमोफ्लाज था, लेकिन फिर भी एसयूवी की बॉक्सी डिजाइन विशेषताओं को देखा जा सकता है।

,

Maruti Jimny में प्रोजेक्टर सेटअप के साथ ग्रिल और फ्लैट बोनट है, टेस्ट मॉडल में, पीछे के दरवाजों को चौकोर खिड़कियों के साथ साफ तौर से देखा जा सकता है।

,

Maruti Suzuki ने तीन दरवाजों वाली Jimny के व्हीलबेस को 300 mm बढ़ाने का फैसला किया है, इसलिए 5 दरवाजे वाली जिम्नी की लंबाई 3,850 mm होगी।

,

Jimny में व्हीलबेस 2,250 mm से बढ़कर 2,550 mm हो जो व्हीलबेस बढ़ाने से पीछे के दरवाजों को एडजस्ट करने और पीछे बैठने के लिए ज्यादा जगह बनाने में मदद हो।

,

3 door Jimny पर, पीछे बैठने वालों को आगे की सीटों को आगे की ओर खिसकाना पड़ता है और फिर पीछे की सीटों पर बैठना होता है जो थोड़ा भारी है।

,

Maruti Suzuki Latest Jimny को 7-इंच यूनिट के साथ बेचा जाता है, Maruti Suzuki Latest Jimny एसयूवी में कुछ कनेक्टेड कार फीचर्स भी हो सकती हैं।

,

Maruti Latest Jimny 5 Door का सीधा मुकाबला Mahindra Thar और Force Gurkha के 5 Door वर्जन से होगी बहुत भारी टक्कर जो की काफ़ी सुनेहरा नज़ारा होगा।

,