Skoda Auto Volkswagen India Private Limited ने सोमवार को एलान किया कि कंपनी ने मेड इन इंडिया New Skoda Kushaq 2023 मिड साइज एसयूवी को वैश्विक बाजारों में निर्यात करना शुरू कर दिया है।

,

New Skoda Kushaq 2023 कदम के साथ, Skoda Auto Volkswagen India Private Limited (SAVWIPL) समूह अपनी भारत 2.0 यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर पार किया है।

,

Skoda कार निर्माता का कहना है कि यह एक ऐतिहासिक उपलब्धि है क्योंकि New Skoda Kushaq 2023 भारत से निर्यात होने वाली पहली स्थानीय रूप से निर्मित Skoda मॉडल है।

,

Skoda Kushaq LHD 2023 और New Skoda Kushaq 2023 मिड साइज एसयूवी की पहली खेप अरब खाड़ी सहयोग परिषद (एजीसीसी) देशों को भेजी जा रही है।

,

ew Skoda Kushaq 2023 मिड साइज एसयूवी के प्रबंध निदेशक, पीयूष अरोड़ा ने कहा, "यह भारत में टीम के लिए गर्व का पल है क्योंकि New Kushaq 2023 मॉडल समूह के निर्यात लाइन-अप में शामिल हो रहा है।

,

New Skoda Kushaq 2023 इस साल निर्यात की जाने वाली तीसरी मेड-इन-इंडिया कार है, और हमें खुशी है कि ग्रुप के 'इंजीनियर कारों को भारत में दुनिया द्वारा संचालित' करने की कोशिश को अहम कामयाबी मिल रही है।

,

KUSHAQ भारत और विश्व स्तर पर हमारे ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक बनाई गई है, और विश्वास है कि यह स्टाइलिश, अच्छी तरह से सुसज्जित, मजबूत और आकर्षक के लिए नए बाजारों और क्षेत्रों में दरवाजे खोलेगी।

,

Skoda Auto Volkswagen India Private Limited ने 2011 में दक्षिण अफ्रीकी बाजार के लिए भारत-निर्मित फॉक्सवैगन वेंटो के साथ अपने निर्यात कार्यक्रम की शुरुआत की।

,

SKODA कंपनी का निर्यात बाजार बढ़ता रहा है और इस समय दक्षिण अमेरिका, मध्य अमेरिका, अफ्रीका, भारतीय उपमहाद्वीप, दक्षिण पूर्व एशिया, एजीसीसी देशों और कैरेबियन क्षेत्र के 44 देशों को निर्यात करता है।

,

KUSHAQ के एलएचडी और आरएचडी दोनों वर्जन को एजीसीसी देशों और भारतीय उपमहाद्वीप सहित अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निर्यात करेगी, KUSHAQ भारत में महाराष्ट्र में समूह की चाकन मैन्युफेक्चरिंग प्लांट में बनाई जाती है।

,