देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता Hero MotoCorp ने अपनी लोकप्रिय 125cc कम्यूटर बाइक Super Splendor का एक नया वैरिएंट लॉन्च किया है।

,

Hero Motorcop कंपनी ने नई Hero Super Splendor Canvas Black Edition को 77,430 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

,

New Super Splendor में कई नए फीचर्स मिलते हैं और कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 से 68 किलोमीटर प्रति लीटर का बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज देती है।

,

Hero Motorcop ने All New Super Splendor में एक खास कैनवस ब्लैक पेंट स्कीम में पेश किया गया है, जो आपके लिए काफ़ी सही साबित हो सकता हैं।

,

Hero Motorcop ने 2023 All New Super Splendor में सुपर स्प्लेंडर की 3डी ब्रांडिंग और H-लोगो दिया गया है, जो आपके लिए काफ़ी सही होगा।

,

Hero Motorcop ने New Super Splendor Canvas Black Edition में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर मिलता है।

,

Super Splendor Canvas Black में वही 125cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन दिया गया है, जो Super Splendor को रेगुलर वैरिएंट में भी मिलता है।

,

Super Splendor का इंजन 7,500 rpm पर 10.7 bhp और 6,000 rpm पर 10.6 Nm टॉर्क जेनरेट करता है, इसके साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

,

Hero कंपनी का दावा है कि Super Splendor की ईंधन दक्षता में 13 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है और 80 km प्रति लीटर का बेस्ट इन सेगमेंट माइलेज देती है।

,

Canvas Black Edition को Super Splendor के प्रीमियम पेशकश को बढ़ाने के लिए बनाया है, एक स्टाइलिश और तकनीकी रूप से एडवांस्ड मॉडल में मॉडर्न डिजाइन जोड़ता है।

,