देश और दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शन के साथ नए Maestro Edge स्कूटर को लॉन्च किया जा रहा है।

,

New Hero Maestro Edge की कीमत ड्रम वेरिएंट के लिए 72,250 रुपये, डिस्क वेरिएंट के लिए 76,500 रुपये और कनेक्टेड वेरिएंट के लिए 79,750 रुपये रखी गई है, सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली की है।

,

नया Hero Maestro Edge स्कूटर अपने उन्नत सौंदर्यशास्त्र, एडवांस टेक्नोलॉजी और आकर्षक डिजाइन के साथ राइडर को एक कनेक्टेड और शानदार अनुभव देता है, Hero Maestro Edge की सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली से आई है।

,

Hero MotoCorp के हेड ऑफ सेल्स एंड आफ्टरसेल्स नवीन चौहान ने कहा, "हाल ही में हम अपने स्कूटरों की बढ़ती मांग देख रहे हैं और नए मेस्ट्रो एज 125 के साथ हम इस ट्रेंड को जारी रखने की उम्मीद करते हैं।

,

Hero Maestro Edge MotoCorp के सेगमेंट में पहली बार मिलने वाले फीचर्स और नए डिजाइन के साथ यह स्कूटर निश्चित रूप से देश भर के युवाओं को पसंद आएगा, क्योंकि वह बहुत शानदार प्रदर्शन होगा लुक्स और फिचर्स में।

,

नया Hero Maestro Edge MotoCorp सेगमेंट फर्स्ट प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, फुली डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, हीरो कनेक्ट जैसे फीचर्स से लैस हो सकता हैं।

,

Hero का कहना है कि स्कूटर में मिलने वाले नए फीचर्स राइडर के स्कूटर चलाने के अनुभव को बदल देंगे, Maestro Edge 125 लॉन्चिंग के बाद से ही ऐसे ग्राहकों को आकर्षित किया है जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और ट्रेंड की ख्वाहिश रखते हैं।

,

Maestro Edge में 'XSens Technology' के साथ 124.6cc बीएस-6 कम्प्लायंट प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन मिलता है, इंजन 7000 rpm पर 9 bhp का पावर और 5500 rpm पर 10.4 Nm का टॉर्क-ऑन-डिमांड जेनरेट करता है।

,

नई Maestro Edge के एक्सटीरियर लुक और डिजाइन में बिल्कुल नए शार्प हेडलैंप, शार्प फ्रंट डिजाइन, नए स्पोर्टी डुअल टोन स्ट्राइप पैटर्न, मास्क्ड विंकर्स और नए प्रिजमैटिक रंगों सहित कई नए डिजाइन एलिमेंट्स से भरी हुई होगी।

,

Maestro Edge 125 का कनेक्टेड वेरिएंट दो नए प्रिज्मेटिक रंगों - प्रिजमैटिक येलो और प्रिजमैटिक पर्पल में आता है,डिस्क संस्करण छह रंगों में उपलब्ध है - कैंडी ब्लेजिंग रेड, पैंथर ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट, टेक्नो ब्लू, येलो और पर्पल में उपलब्ध है।

,