Mahindra and Mahindra ने अपनी नई Scorpio Classic एसयूवी की कीमतों का एलान कर दिया है, नई Mahindra Scorpio Classic पुरानी पीढ़ी की Scorpio का फेसलिफ्ट वर्जन है।

,

Mahindra and Mahindra ने हाल ही लॉन्च की गई, New Scorpio-N के साथ बेचा जाएगा, New Mahindra Scorpio Classic एसयूवी को सिर्फ दो वैरिएंट्स - S और S 11 में बेचा जाएगा।

,

Scorpio Classic S वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 11.99 लाख रुपये तय की गई है, Mahindra Scorpio Classic S11 वैरिएंट की कीमत 15.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम में है।

,

Mahindra ने एलान किया Classic S एसयूवी की इंट्रोडक्ट्री कीमतें हैं, Classic की भविष्य में कीमत बढ़ सकती है, Scorpio Classic S एसयूवी में कुछ कॉस्मेटिक के साथ मैकेनिकल बदलाव भी हैं।

,

Mahindra Scorpio Classic S मैकेनिकल रूप से, इंजन अब एल्यूमीनियम से बना है, इससे वजन कम करने में मदद मिलती है, जिससे नया इंजन पिछले वाले की तुलना में 55 किलोग्राम हल्का है।

,

Mahindra Scorpio Classic S एसयूवी में 2.2-लीटर GEN-2 mHawk डीजल इंजन पेश किया है, यह इंजन अधिकतम 132 PS का पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

,

Mahindra and Mahindra का कहना है कि Scorpio Classic S नया इंजन पुराने वाले की तुलना में 50 प्रतिशत से ज्यादा हल्का है और 14 प्रतिशत बेहतर माइलेज दे सकता है।

,

Mahindra ने Scorpio Classic S में MTV-CL डैम्पर्स को चारों स्ट्रट्स में जोड़ा है, इससे एसयूवी की बॉडी को कंट्रोल करने में मदद मिलनी चाहिए, इसके साथ ही सस्पेंशन को री-ट्यून किया गया है।

,

पुराने Scorpio S11 मॉडल के बेसिक लुक में कोई बदलाव नहीं किया गया है, Scorpio Classic S में क्रोम स्लैट्स के साथ एक नया डिजाइन किया गया ग्रिल और सेंटर में नया Mahindra लोगो मिलता है।

,

New Scorpio Classic S में केबिन के अंदर डुअल-टोन थीम है, Scorpio Classic S में 9.0-इंच का नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो एंड्रॉइड पर चलता है, इसके अलावा अन्य प्रीमियम फीचर्स भी हैं।

,