Skoda की कार खरीदना केवल एक सौदा नहीं है, यह एक रिश्ता है जिसके साथ आपको मिलता है 125 सालों का विश्वास, ईमानदारी और कभी साथ न छोड़ने का वादा।

,

ऐसा हम क्यों कह रहे हैं, यह समझने के लिए आपको मिलवाते हैं Skoda की नयी प्रीमियम सेडान Slavia से, जो मार्च के महीने में भारत में लॉन्च हो रही है।

,

Skoda अपनी गाड़ियों को बनाते वक़्त डिज़ाइन पर खासा महत्व देता है, क्योंकि डिज़ाइन वो पहली सीढ़ी है, जिसके जरिये Skoda अपने मूल्यों को ग्राहक तक पहुंचता है।

,

डिज़ाइन के लिहाज़ से कागज़ पर मौजूद लकीरों को कार का रूप देना आसान नहीं, वो भी तब जब आप एक ऐसी बॉडी शेप में गाड़ी उतार रहे हो, जहां किसी भी खामी को छुपा पाना नामुमकिन हो।

,

इस नामुमकिन को मुमकिन किया Skoda ने वह भी कुछ इस तरह कि हर कोई इस वक़्त बात कर रहा है Slavia के आकर्षक डिज़ाइन की, जहां सरल रहते हुए बारीक लाइन्स का इस्तेमाल किया गया है।

,

क्रिस्टल से प्रेरित इस डिज़ाइन में सबसे अनोखा है, इसका हेक्सागोनल क्रोम ग्रिल, LED हेडलाइट्स वह भी LED DRLs के साथ, इसके अलावा C शेप्ड LED टेल लाइट्स जो कई सालों से Skoda गाड़ियों की पहचान बने हुए हैं।

,

विश्व बाजार में बहुत कम ऐसी गाड़ियां होंगी, जो केवल डिज़ाइन की बदौलत आपके दिल में घर बना ले और यक़ीनन Skoda New Slavia उनमें से एक कार है।

,

लेकिन अगर आपके मन में अब भी कुछ शंका हो इस प्रीमियम सेडान को लेकर, तो Skoda Slavia के अंदर बैठते ही आप सब भूल जाएंगे, क्योंकि कम्फर्ट के लिहाज़ से एक नया बेंचमार्क बनाती है Skoda Slavia।

,

Skoda New Slavia 2023 को तीन वैरिएंट्स Active, Ambition और Style में लॉन्च किया जाएगा और इंटीरियर डिजाइन के मामले में यह प्रीमियम सेडान लक्ज़री सेडान को टक्कर देती है।

,

Skoda New Slavia के अंदर बड़े विंडो ग्लास, सनरूफ और हल्के रंगों के उम्दा इस्तेमाल के कारण आपको एक फुल-साइज सेडान का एहसास होता है, बटन और स्वीट्चेस को कम रखने के अलावा बेहद रोचक रखा गया है।

,