Mahindra And Mahindra की नई रणनीति के तहत कंपनी SUV-Coupe स्टाइल वाहन लॉन्च करेगी, जिसका नाम Mahindra XUV 900 होगा, Mahindra And Mahindra SUV 900 किसी भारतीय निर्माता द्वारा बनाई जाने वाली अपनी तरह की पहली कार है।

,

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra and Mahindra एसयूवी पर नए सिरे Mahindra And Mahindra की XUV 900 पर काम कर रही है, बहुत जोरो शोरो तरीके से काम चल रहा है।

,

Mahindra and Mahindra के नए एमडी अनीश शाह ने खुलासा किया कि Mahindra and Mahindra कंपनी मुख्य रूप से अपने मुख्य उत्पादों जैसे कि ट्रू-ब्लू एसयूवी पर ध्यान केंद्रित करेगी और कर रही है।

,

जिसके बाद ब्रांड ने अपने आनेवाले मॉडलों पर काम करना शुरू कर दिया है, Mahindra And Mahindra की नई रणनीति के तहत कंपनी SUV-Coupe ( स्टाइल वाहन लॉन्च करेगी, जिसका नाम Mahindra And Mahindra XUV 900 होगा।

,

Mahindra And Mahindra के सूत्रों ने खुलासा किया है कि ब्रांड ने एसयूवी-कूपे को हरी झंडी दे दी है, यह किसी भारतीय निर्माता द्वारा बनाई जाने वाली अपनी तरह की पहली कार है।

,

Mahindra And Mahindra ने Mahindra XUV 900 कार का कोडनेम W620 रखा है, Mahindra ने 2016 में ऑटो एक्सपो में XUV500 पर आधारित एसयूवी-कूपे डिजाइन को पेश किया था।

,

Mahindra And Mahindra की न्यू जेनरेशन Thar एसयूवी जबरदस्त हिट रही है, महिंद्रा ने हाल ही में आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह भारतीय बाजार में ऑल-न्यू XUV 900 एसयूवी को 2023 तक लॉन्च करेगी।

,

Mahindra And Mahindra कंपनी के लाइन-अप में यह XUV500 के ऊपर होगी, इसके अलावा Mahindra And Mahindra ऑल-न्यू स्कॉर्पियो को भी लॉन्च करने की तैयारी में थी।

,

Mahindra And Mahindranनई की Thar एसयूवी की लोकप्रियता के साथ, Mahindra ने माना होगा कि ज्यादातर भारतीय ग्राहक एसयूवी से प्यार करते हैं और इसलिए XUV 900 भी कामयाब हो सकती है।

,

यह एक काफी स्टाइलिश और फ्यूचर लुक वाली कार होगी, अभी इस एसयूवी के बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन आनेवाली XUV 900 एसयूवी-कूपे XUV700 में इस्तेमाल किए जा रहे नए प्लेटफॉर्म पर आधारित हो सकती है।

,