KIA Carnival के 4-सीटर वर्जन में ड्राइवर सीट के पीछे एक लाइन में दो कैप्टन सीट्स होंगी, न्यू-जेनरेशन KIA Carnival के लुक और इंटीरियर में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

,

New KIA Carnival में ऑल-वील-ड्राइव का ऑप्शन भी मिल सकता है, नेक्स्ट-जेनरेशन KIA Carnival इस साल की दूसरी छमाही में Carnival मार्केट में लॉन्च की जाएगी।

,

Kia Motors ने फरवरी में भारतीय बाजार में अपनी प्रीमियम एमपीवी Kia Carnival लॉन्च की थी। वहीं, दूसरी ओर KIA Motors कंपनी Kia Carnival के न्यू-जेनरेशन मॉडल पर काम कर रही है।

,

नई Kia Carnival मौजूदा मॉडल से हर मामले में बेहतर होगी, सबसे खास बात यह है कि न्यू-जेनरेशन Kia Carnival मॉडल 4-सीटर ऑप्शन में भी आएगा।

,

Carnival की ऑफिशल तस्वीरें अभी सामने नहीं आई हैं, उम्मीद है कि इसकी सीट्स काफी आरामदायक होंगी और इन्हें वर्क स्पेस के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

,

Kia Motors ने Kia Carnival में 4-सीटर वेरियंट के अलावा नई कार्निवल मौजूदा मॉडल की तरह 7-सीटर, 8-सीटर, 9-सीटर और 11-सीटर वेरियंट में भी उपलब्ध रहेगी।

,

न्यू-जेनरेशन Kia Carnival के लुक और लीक तस्वीरों से साफ हुआ है कि नेक्स्ट-जेनरेशन Kia Carnival मॉडल में नई अग्रेसिव, एसयूवी स्टाइल की फ्रंट ग्रिल, एलईडी डीआरएल, नए हेडलैम्प, एलईडी फॉग लैम्प और एलईडी टेललैम्प मिलेंगे।

,

नई-जेनरेशन Kia Carnival के इंटीरियर में भी बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, इंटीरियर की कुछ डिजाइन और फीचर्स कंपनी की नई सोरेंटो एसयूवी से लिए जाने की उम्मीद है।

,

नई-जेनरेशन Kia Carnival के एमपीवी में नए डिजाइन का डैशबोर्ड, नए एयर-कॉन वेंट्स, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग और नई सीट्स मिलेंगी।

,

न्यू-जेनरेशन Kia Carnival में मौजूदा मॉडल वाला 2.2-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन मिलने की उम्मीद है, Carnival इंजन 198bhp का पावर और 440Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

,