दिवाली फेस्टिव सीजन में टीवीएस ने अपने एक स्मार्ट स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है, जिसका नाम है TVS Jupiter ZX SmartXonnect लॉन्च करने वाली है।

,

TVS New Jupiter zx स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जो आपको सुरक्षा और आरामदायक Feel करा सकता हैं।

,

अगर आप भी ऐसे ही कुछ सस्ती और स्मार्ट स्कूटर की तलाश कर रहे थे तो, आपकी तलाश समाप्त हुआ, तो जाइए और जल्दी जाइए और ख़रीद ली जिए।

,

TVS Jupiter ZX में कई स्मार्ट और आधुनिक फीचर्स मिलते हैं, जहां ग्राहक इसमें अब SmartXonnect और Voice Assist फीचर का आनंद भी ले सकते हैं।

,

आपके के जानकारी के लिए बात दें, TVS Jupiter ZX एक एकलौता 110cc स्कूटर है, जो पूरी तरह से डिजिटल कंसोल, नेविगेशन और वॉयस असिस्ट फीचर के साथ उपलब्ध होगा।

,

TVS ने अन्य फीचर्स की बात करें तो, TVS ने सबसे पहले 110cc स्कूटर सेगमेंट में TVS Jupiter Grande एडिशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर पेश किया जाएगा।

,

TVS New Jupiter zx कंपनी ने Jupiter zx में SmartXonnect फीचर जोड़ दिया है, जो अब टॉप-ऑफ-द-लाइन वैरिएंट के लिए एक स्टैंडर्ड फीचर है।

,

TVS New Jupiter zx ने नए जुपिटर में वॉयस असिस्ट, नेविगेशन असिस्ट और एसएमएस/कॉल अलर्ट भी शामिल कर सकती हैं, सूचना ऐसी मिली है।

,

TVS New Jupiter zx SmartXonnect प्लेटफॉर्म ब्लूटूथ-इनेबल्ड टेक पेयर्ड है और TVS Connect मोबाइल ऐप के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है, जो Android और iOS दोनों पर उपलब्ध है।

,

TVS New Jupiter zx में 110cc इंजन दिया गया है, जो 7,500 rpm पर 5.8 kW की मैक्सिमम पावर और 5,500 rpm पर 8.8 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

,