देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने घोषणा की है कि साल 2023 के पहले 6 हफ्तों में चेतक नेटवर्क को दोगुना कर दिया गया है।

,

New Bajaj Chetak की बढ़ती मांग को देखते हुए Bajaj Auto को Chetak की बुकिंग शुरू करने का दुबारा मिला मोका, भारत में भी फिर से आएगी चेतक।

,

Bajaj ने एलान किया है कि Chetak स्कूटर अब दिल्ली, मुंबई और गोवा समेत देश के 20 शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जा रहा है।

,

Chetak के बेमिसाल, ऑल-मेटल बॉडी इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4 से 8 हफ्तों की वेटिंग पीरियड के साथ अब 20 शहरों में बुक किया जा सकता है।

,

New Bajaj Chetak स्कूटर को खरीदने के इच्छुक ग्राहक इसे आसानी से कंपनी की आधिकारिक वेवबसाइट पर ऑनलाइन बुक भी किया जा सकता है।

,

Bajaj ऑटो ने पिछली बार 18, अगस्त, 2022 के दौरान 8 शहरों में चेतक की बुकिंग शुरू की थी, फिर बिच में बंद कर दिया गया।

,

2023 के पहले छह हफ्तों के दौरान चेतक की बुकिंग अन्य 12 शहरों - कोयंबटूर, मदुरै, कोच्चि, कोझीकोड, हुबली, विशाखापत्तनम, नासिक, वसई, सूरत, दिल्ली, मुंबई और मापुसा में खोली जाएगी।

,

शहरों की इस सूची में दिल्ली और मुंबई का नाम जुड़ जाने के साथ चेतक अब इलेक्ट्रिक वाहनों वाले भारत के दो सबसे बड़े बाजारों में एंट्री करने वाली है।

,

Bajaj ऑटो ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक वाहन उत्पादन क्षमता को बढ़ाने के लिए 300 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा भी किया था।

,

Bajaj Auto के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने इस मौके पर टिप्पणी करते हुए कहा, "चेतक की सफलता पूरी तरह से आजमाए जा चुके, भरोसेमंद उत्पाद की गुणवत्ता पर आधारित है।

,