TVS ने अपने लगभग सभी टू-वीलर को TVS New Zest एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप अपग्रेड कर दिया है, हालांकि, अभी TVS Scooty New Zest 110 स्कूटर कम्प्लायंट नहीं हैं।

,

TVS MOTORSCOPS कंपनी ने कहा है कि वह TVS New Zest के वर्जन पर काम कर रही है, इसे आने वाले हफ्तों में TVS New Zest को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

,

TVS ने अप्रैल में TVS New Zest का टीजर जारी कर इसे जल्द लॉन्च किए जाने की जानकारी दी थी, इसके अलावा TVS कंपनी ने अपडेटेड स्कूटर की कोई और डीटेल का खुलासा नहीं किया है।

,

TVS MOTORCOPS New Zest को खासतौर पर महिला ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, TVS New Zestस्कूटर के वर्जन में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम मिलने की उम्मीद है।

,

TVS New Zest मॉडल के मुकाबले TVS New Zest 110 इंजन का पावर थोड़ा कम हो सकता है, New Zest वर्जन में स्कूटी जेस्ट का इंजन 7,500 rpm पर 7.8 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 8.4 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

,

TVS New Zest स्कूटी दो वेरियंट में आता है, जिनमें मैट सीरीज और हिमालयन हाइज सीरीज शामिल हैं, TVS New Zest वर्जन में की कीमत क्रमश: 54,025 रुपये और 52,525 रुपये है।

,

TVS New Zest स्कूटी जेस्ट को थोड़ी ज्यादा कीमत के साथ इन्हीं दो वेरियंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, अपडेटेड स्कूटर की कीमत 5-7 हजार रुपये तक ज्यादा रखी जा सकती है।

,

TVS New Zest ने हालांकि, अपडेटेड स्कूटर में एलईडी हेडलैम्प, नए एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और ड्यूल-टोन सीट कवर जैसे नए फीचर मिलने की उम्मीद है।

,

TVS New Zest का लुक काफी हद तक बीएस4 मॉडल की तरह रहेगा, TVS New Zest स्कूटर में पहले से ही USB चार्जर, 19-लीटर अंडरसीट स्टॉरेज और ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर हैं।

,

TVS MOTOSCOPS के New Zest स्कूटर में पहले की तरह फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में हाइड्रोलिक मोनो-शॉक सस्पेंशन होंगे, New Zest के फ्रंट में 110 mm ड्रम और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक मिलेंगे।

,