TVS Motor Company ने ब्रिटेन के सबसे प्रतिष्ठित स्पोर्टिंग मोटरसाइकिल ब्रांड में से एक TVS New Norton Commando Motorcycles में 100 मिलियन पाउंड में लगभग 995 करोड़ रुपये के नए निवेश का एलान किया है।

,

New Norton Commando की यह घोषणा गुरुवार को हुई और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की भारत यात्रा के दौरान की गई थी, नए निवेश के साथ TVS का लक्ष्य Norton Commando वाहनों पर काम करने में मदद करना है।

,

Norton Commando मोटरसाइकिल्स को भारतीय दोपहिया निर्माता TVS Motors कंपनी ने 2020 में 153 करोड़ रुपये की राशि में अधिग्रहित किया था, इसके अलावा टेक्नोलॉजी और मैन्युफेक्चरिग क्षमताओं को अपग्रेड करने का मौका देना है।

,

TVS MOTORS Company's के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन CHIEF ने कहा, TVS कंपनी Norton Commando में लगभग 100 मिलियन पाउंड के निवेश की घोषणा करने के लिए उत्साहित है, जिसे हमने 2020 में हासिल किया था।

,

Norton Commando के प्रामाणिक रेट्रो क्लासिक रीबूट से लेकर इसकी कंटेमपेरोरी 200 bhp, 1200 cc V4 सुपरबाइक्स शामिल हैं, उन्होंने यह भी कहा कि निवेश, अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी, विश्व स्तर के वाहन, मैन्युफेक्चरिंग, स्थिरता और गतिशीलता के भविष्य में रहे। ,

,

Norton Commando मोटरसाइकिल्स ने हाल ही में वेस्ट मिडलैंड्स के सोलिहुल में अपनी नई मैन्युफेक्चरिग प्लांट खोली है, दोपहिया वाहन निर्माता आधुनिक समय की मशीनरी के साथ पारंपरिक हाथ से तैयार की गई तकनीकों का इस्तेमाल करके इंग्लैंड में ब्रिटिश बाइक का निर्माण करता है।

,

TVS CHIEF ने कहा, Norton Commando से अगले तीन वर्षों में 250-300 डायरेक्ट रोजगार और सप्लाई चेन में अन्य 500-800 अप्रत्यक्ष रोजगार पैदान होने की उम्मीद है, अगले कुछ वर्षों में निवेश, वैश्विक बाजार के लिए उत्पादों की एक रोमांचक रेंज का परिणाम देगा।

,

Robert Hentschel के नेतृत्व में एक विश्व स्तरीय टीम नॉर्टन को उसके सही स्थान पर वापस लाने के लिए काम कर रही है, boris johnson ने कहा, UK और BHARAT व्यापार और निवेश हमारे दोनों देशों में नौकरियां पैदा कर रहा है और आजीविका को बनाए रख रहा है।

,

Norton Motorcycles को 1898 में बर्मिंघम में James Lansdowne Norton ने स्थापित किया था, Norton Commando मोटरसाइकिल सबसे लोकप्रिय ब्रिटिश Bikes brands में से एक है, TVS अपने क्लासिक मॉडल और लग्जरी मोटरसाइकिलों की रेंज के लिए जानी जाती है।

,

मुझे बहुत खुशी है कि TVS MOTORSCOPS Company's ने UK में निवेश करने वाली दिग्गज भारतीय कंपनियों में शामिल होने का फैसला किया है, जिससे Norton Commando हमारे भविष्य के गतिशीलता क्षेत्र को बढ़ावा मिल रहा है, आर्थिक विकास को गति दे रहा है।

,