देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपनी लोकप्रिय 125सीसी कम्यूटर बाइक Splendor Plus का एक नया वैरिएंट लॉन्च किया है।

,

Hero कंपनी ने नई 2023 Hero Splendor Plus Canvas Black Edition को 77,430 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

,

Hero New Splendor Plus में कई नए फीचर्स मिलते हैं और कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 से 68 किलोमीटर प्रति लीटर का बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज देती है।

,

New Splendor Plus में डिजाइन की बात करें तो, मोटरसाइकिल अपने अन्य वैरिएंट्स की तरह ही है, हालांकि, Splendor Plus में एक खास कैनवस ब्लैक पेंट स्कीम में पेश किया गया है।

,

New Splendor Plus में फीचर्स के लिहाज से, नई Splendor में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर मिलता है।

,

Hero New Splendor Plus में वही 125cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन दिया गया है, जो रेगुलर वैरिएंट में भी मिलता है।

,

New Splendor में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, Hero का दावा है कि Splendor की ईंधन दक्षता में 13 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है और यह 60-68 किमी प्रति लीटर का बेस्ट-इन-सेगमेंट माइलेज देती है।

,

Hero Motorcops के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख "स्प्लेंडर फैमिली देश में सबसे लोकप्रिय और भरोसेमंद मोटरसाइकिल ब्रांड है।

,

Hero Motorcops के मुख्य विकास अधिकारी Ranjivjit Singh ने कहा New Splendor Plus में ऑल-न्यू हीरो सुपर स्प्लेंडर ग्राहकों की आकांक्षाओं को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास करता है,

,

Hero New Splendor Plus में जो एक स्टाइलिश और तकनीकी रूप से एडवांस्ड मॉडल में मॉडर्न डिजाइन जोड़ता है, जिसमें बेहतर प्रदर्शन और आराम मिलता है।

,