Bajaj ने अपनी वेबसाइट को अपडेट किया है, इस दौरान Bajaj कंपनी ने New Discover S6 मोटरसाइकिल को भी वेबसाइट पर पेश किया है।

,

Bajaj ने कई मोटरसाइकिलों को अपनी वेबसाइट से हटाया है, हटाई गईं Bajaj Discover Bikes वह हैं जिन्हें कंपनी ने Bajaj New Discover बीएस 6 में अपग्रेड नहीं किया है।

,

Bajaj के बीएस6 सूची में कंपनी की प्रीमियम कम्यूटर सेगमेंट Bike Discover भी गायब है, Bajaj New Discover की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 59,802 रुपये है।

,

माना जा हा है कि कंपनी Bajaj New Discover बाइक को जल्द ही बंद करने जा रही है, हालांकि Bajaj की ओर से आधिकारिक तौर पर ऐसा कोई बयान नहीं आया है।

,

Bajaj कंपनी पहले ही अपनेPulsar Brand को 125 CC सेगमेंट को उतार चुकी है, वहीं Platina Series CT range और Pulsar 125 की बिक्री में बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

,

Bajaj New Discover को 2023 साल मार्च में बिक्री के मामले में शून्य पर रही, Bajaj कंपनी ने अभी तक Discover के भविष्य के बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

,

Discover Series के अलावा, Bajaj Auto ने एवेंजर 220 स्ट्रीट को भी अपनी भारतीय वेबसाइट से हटा दिया है, यानी Bajaj New Discover बाइक की कीमत में 3,431 रुपये का इजाफा हुआ है।

,

Bajaj New Discover को उधर घरेलू ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने अपनी बाइक Discover 150 H-Gear को BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के साथ लॉन्च कर दिया है।

,

Bajaj ने ड्रम ब्रेक वेरिएंट को बंद कर दिया गया है, Bajaj New Discover बाइक सिर्फ डिस्क ब्रेक में ही उपलब्ध है, डिस्क ब्रेक वाली BS4 मॉडल की कीमत 56,371 रुपये थी।

,

Bajaj New Discover का इंजन में 8.5बीएचपी का पावर और 9.81एनएम का टॉर्क मिलता था, हालांकि यह इंजन अभी भी 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

,