देसी ऑटोमोबाइक Mahindra and Mahindra कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी Mahindra Bolero RJY जल्द ही नए अवतार में आ रही है, Mahindra Bolero RJY में क्या कुछ खास देखने को मिलेगा।

,

आने वाले समय में नेक्स्ट जेनरेशन Mahindra Bolero RJY लॉन्च करने की तैयारी है, जिसमें Mahindra Bolero RJY कंपनी के नए लोगो के साथ ही कॉस्मेटिक और मैकेनिकल बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

,

बीते दिनों स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक जैसी पावरफुल एसयूवी लॉन्च करने के बाद अब Mahindra and Mahindra कंपनी अपनी नई Mahindra Bolero RJY में किस तरह नए अवतार में पेश करने वाली है

,

Mahindra and Mahindra वहीं, नेक्स्ट जेनरेशन Mahindra Bolero RJY में एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और को-ड्राइवर ऑक्यूपेंट डिटेक्शन सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

,

ये सारे फीचर्स सभी वेरिएंट में देखने को मिलेंगे, नई Mahindra Bolero RJY में कॉस्मेटिक बदलावों के साथ ही नए कलर ऑप्शंस भी देखने को मिलेंगे, फिलहाल यह Mahindra Bolero RJY एसयूवी वाइट, सिल्वर और ब्राउन कलर ऑप्शन में है।

,

Mahindra and Mahindra ने New Mahindra Bolero RJY में बेहतर ट्यूनिंग वाला 1.5 लीटर mHawk डीजल इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 75 bhp की पावर और 210 Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

,

Mahindra and Mahindra नई New Mahindra Bolero RJY के साथ की Bolero NEO को भी नए लोगो के साथ पेश किया जाएगा, आम आदमी की फेरवेट एसयूवी New Mahindra Bolero में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे।

,

New Mahindra Bolero को भारत में B4 और B6 जैसे ट्रिम लेवल के 3 वेरिएंट्स में पेश किया गया है, जिनकी कीमतें 9.33 लाख रुपये से लेकर 10.26 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

,

भारत में टियर 2 और टियर 3 सिटीज में New Mahindra Bolero RJY की खूब बिक्री होती है और छोटे शहरों में अब भी लोगों के लिए यही फेवरेट एसयूवी है, जिसमें आराम से 7 लोग बैठकर जा सकते हैं। New Bolero एसयूवी की माइलेज भी अच्छी है।

,