Royal Enfield इस साल भारतीय बाजार में अपनी कई नई मोटरसाइकिलें लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई है, अनुमान लगाया जा रहा है कि Royal Enfield कंपनी का अगला नया प्रोडक्ट इस फेस्टिव सीजन में पेश किया जा सकता है।

,

इसी बीच सोशल मीडिया पर 2023 में आने वाली Royal Enfield 350 की वीडियो खूब वायरल हो रही है, जहां Royal Enfield भारतीय सड़कों पर नई जेनरेशन Royal Enfield New Bullet 350 की टेस्टिंग करते हुए बहुत नज़र आ चुका है।

,

New Royal Enfield Bullet की टेस्टिंग करते हुए बहुत वीडियो वाइरल हो चुका है, New Royal Enfield New Bullet की वायरल वीडियो में नए वर्जन में लौटने वाली बुलेट 350 के बारे में बहुत सारे बातो का खुलासा कर चुका है, जैसे कि bullet के फीचर्स और लुक।

,

2023 Royal Enfield New Bullet के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर मिलने की संभावनाएं हैं, ब्रेकिंग सिस्टम में सिंगल-चैनल ABS सिस्टम के साथ फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक शामिल किया जा सकता हैं, Royal Enfield वादा किया है।

,

नई Royal Enfield New Bullet को नए जे-सीरीज प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया जाएगा, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि, Royal Enfield यह कम वाइब्रेशन के साथ रिफाइंड परफॉर्मेंस और पावर डिलीवरी की पेशकश में भी बहुत अच्छे काम करता है।

,

Royal Enfield New Bullet में सिंगल-पीस स्टेप्ड सीट है, जो मौजूदा मॉडल में पेश की गई सीट के समान है, New Bullet में सेंटर पर एक फुट पेग दिया गया है, जिससे लंबी राइड करने वाली राइडर्स को बिना किसी परेशानी के आनंद लेने में मदद मिलेगी।

,

Royal Enfield भारतीय बाजार में अपनी प्रोडक्शन पोर्टफोलियो का विस्तार तेजी से कर रही है, स्क्रैम 411 को पेश करने के बाद, कंपनी अब एक नई एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसे Royal Enfield New Bullet Hunter 350 नाम दिया जा सकता हैं।

,

Royal Enfield Bullet का इतिहास यहां है कि, ब्रिटिश फौज के लिए बनी रफ-टफ मोटरसाइकिल, गैर फौजी बाइक प्रेमी जिस Royal Enfield Bullet के दीवाने हैं, वह 1949 में ब्रिटेन में लांच हुई थी, उस time की Royal Enfield Bullet अभी भी अलग अलग रुप में लॉन्च होती हैं।

,

नई Bullet में 349cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन होगा, जो Meteor और Classic को पावर देता है, New Bullet बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, New Bullet का इंजन 20.2bhp की पीक पावर और 27Nm का पीक जेनरेट करने क्षमता रखता है।

,

Royal Enfield Bullet 350 के मौजूदा मॉडल में Royal Enfield बहुत ज्याद फीचर्स नहीं देती है क्योंकि ये कंपनी के पोर्टफोलियो की एक एंट्री लेवल बाइक है, लेकिन Royal Enfield के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को एडवांस फीचर्स से लैस किया जा सकता है।

,